किसान महा आंदोलन के समर्थन में उतरी बसपा (देखे वीडियो ) - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Tuesday, October 12, 2021

किसान महा आंदोलन के समर्थन में उतरी बसपा (देखे वीडियो )

 किसान महा आंदोलन  के समर्थन में उतरी बसपा (देखे वीडियो ) 


जींद (Jind) कृषि बिल को लेकर किसान लगातार विरोध कर रहे है। पहले किसान हरियाणा में ही अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन सरकार उनकी बिलकुल भी नहीं सुनी इसलिए किसान अब देश की राजधानी दिल्ली में अपनी मांगे रख रहे है और सड़को पर उतर आये है इसको लेकर अब बहुजन समाज पार्टी भी किसानों के समर्थन में आयी है। बहुजन समाज पार्टी का मानना है कि किसानों के साथ यह व्यवहार अमानवीय है। 


हरयाणा के जींद जिले में बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतरकर किसान महाआंदोलन का समर्थन किया और कृषि बिल का विरोध किया। इसी के साथ ही बसपा के सांसद रितेश पांडे ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर लिखा कि क्या 'जय जवान, जय किसान' के नारे की इस नए भारत में कोई जगह नहीं है? इस संघर्ष में किसानों की सहनशीलता और जज़्बे की मैं दाद देता हूँ, उसके बाद उन्होंने कहा कि मैं किसानों का पूरी तरह समर्थन करता हूँ | 


इसके आलावा उन्होंने आगे लिखा कि कृषि नीतियों के विरुद्ध प्रदर्शन कर रहे किसानों के ख़िलाफ़ बीजेपी सरकार की अमानवीय कार्रवाई कर रही है वह अति निंदनीय है | कड़कड़ाती ठंड में हमारे अन्नदाता किसानों पर आँसू गैस और वाटर कैनन से हमला करना सरकार की क्रूरता को दर्शाती है इससे ज्यादा और कुछ नहीं। 


देखे वीडियो -


 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();