मायावती ने दिखाए अपने पुराने तेवर, गजब का दिखा हर जवाब - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Monday, October 18, 2021

मायावती ने दिखाए अपने पुराने तेवर, गजब का दिखा हर जवाब

मायावती ने दिखाए अपने पुराने तेवर, गजब का दिखा हर जवाब

BSP supremo Mayawati (File Photo)

By - 
Ankita Varma Datta 


लखनऊ| पिछले 5-6 दिन से लगातार सपा और कांग्रेस मिलकर बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना लगा रहे थे मगर आज प्रेस काफ्रेंस करके मायावती ने एक ही दिन में कही सवालो के एक साथ जवाब दे दिया।

बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने आज प्रेस काफ्रेंस मे जमकर सपा/ भाजपा और कांग्रेस पर निशाना साधा। मायावती ने कहा कि मैं राजनीति से संन्यास ले सकती हूं मगर कभी भाजपा से गठबंधन नही कर सकती हूं। उन्होंने कहा कि कुछ दिन बाद यूपी में होने वाले एमएलसी चुनाव में समाजवादी पार्टी के दूसरे खड़े किए गए उम्मीदवार को हराने के लिए बसपा को चाहे किसी को भी वोट देना पडे तो भी दे देगी।

उन्होंने कहा कि भाजपा व अन्य किसी भी उम्मीदवार को मुकाबले  उनके उपर भारी पड़ रहे प्रत्याशी को अगर मत देना पड़ता है तो हमारी पार्टी जरूर देंगी।


बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने कहा मेरे एक बयान के बारे में कांग्रेस और सपा के लोग मेरे बारे में गलत तरह से उसका प्रचार कर रहे हैं। मायावती ने कहा कि सपा और कांग्रेस यह चाहत है कि मुसलमान समाज के लोग बसपा से अलग हो जाए। मायावती ने कहा कि यह सब इसलिए किया जा रहा हैं कि यूपी में 7 विधानसभा सीट पर जो उपचुनाव हो रहे, उसमें मुस्लिम का वोट बसपा को नही पड़े।


इसके अलावा मायावती ने कहा कि सीबीआई और ईडी के जरिय हमेशा से मुझे परेशान किया जा रहा है, लेकिन मैं मजबूत महिला हूं मुझे इन सब से डर नही लगता है।

देखे वीडियो -



बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें।

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();