आखिर कब तक दलित बेटियों की लूटी जाएगी अस्मत ? - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Thursday, August 5, 2021

आखिर कब तक दलित बेटियों की लूटी जाएगी अस्मत ?

 आखिर कब तक दलित बेटियों की लूटी जाएगी अस्मत ? 



 
By - Ankita Varma Datta

देश में दलितों पर लगातार अत्यचार हो रहे है। किस तरह दलित बेटियों के साथ मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाये भी लगातार हो रही है।  हाथरस कांड के बाद पुरे देश में भयानक से भयानक रेप जैसी घटनाये हो रही है। आखिर कब तक इसी तरह दलित बेटियो  की  अस्मत लूटी जाएगी। 


आपको बता दे कि इस बार लगातार रेप जैसी घटनाये लगातार सामने आ रही है हाथरस की घटना पुरे देश को हिला दिया था किस तरह दलित बिटिया के साथ गैंगरेप कर उसकी रीड की हड्डी तोड़ दी थी। उसके बाद किस तरह उसने दम तोड़ था। उसके बाद प्रशासन ने भी आधी रात को बिटिया का अंतिम संस्कार कर दिया था।  उसके बाद उत्तरप्रदेश के बलरामपुर जिले में भी किस तहर एक दलित बेटी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पर की गई थी। कैसे उसके मुँह में सुई लगा के दरिंदो ने बारी - बारी रेप किया। और उसके बाद उसने भी दम तोड़ दिया। 


इन सब घटना से बाहर निकले ही नहीं थे कि उसके बाद यूपी में एक दलित महिला के साथ मंदिर के पुजारी सहित तीन लोगो ने दरिंदगी की सारी हदें पर कर दी। दलित महिला के साथ पुजारी सहित नहीं लोगो ने रेप कर उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड दाल दी। उसके बाद उसकी भी हत्या हो गई। इस तरह मानवता को शर्मसार करने वाली घटनाये सामने आ रही है। 


उसके बाद अब राजस्थान में उन सब से ही भयानक घटना सामने आयी है नागौर जिले के परबतसर इलाके एक दलित महिला के साथ तीन दरिंदो ने बलात्कार किया। आपको बता दे कि तीनो बदमाशों ने दलित महिला के साथ बदसलूकी की। महिला उनके चंगुल से छूटने की कोशिश की लेकिन उन तीनो दरिंदो ने उसे नहीं छोड़ा। इतना ही नहीं उसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में बोतल तक दाल दी। 


इस तरह की घटनाये लगातार सामने आ रही है निर्भया कांड से भयानक हर दिन बलात्कार जैसे कांड होते है। हर दिन यहाँ बेटियों की अस्मत लूटी जाती है। कब तक इस तरह की घटनाये होती राएगी। 


बहुजन समाज की सबसे तेज खबरें पाने के लिए आप हमारे फेसबुक पेज 

को लाईक करें, Twitter पर फॉलो भी करे और यूट्यूब चैनल को 

सब्सक्राइब करें।


No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();