अल्पसंख्यकों को जोड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बनाया ये प्लान - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Monday, October 18, 2021

अल्पसंख्यकों को जोड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बनाया ये प्लान

अल्पसंख्यकों को जोड़ने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने बनाया ये प्लान 


By - Mahaveer 


आगामी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी (BSP) की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती अल्पसंख्यकों के लिए नया प्लान तैयार किया है. इसके तहत 403 विधानसभा क्षेत्रों में एक प्रभारी के साथ सह प्रभारी और बूथ अध्यक्ष पर अल्पसंख्यकों की नियुक्ति की गई है. जानकारी के मुताबिक बीएसपी (BSP) ने कोऑर्डिनेटर्स को निर्देश दिया है कि प्रत्येक जिले की विधानसभा में नियुक्त किए गए सभी अल्पसंख्यक प्रभारी और सह-प्रभारी के साथ बूथ प्रभारी पार्टी की नीतियों के बारे में लोगों को बताएं. 


बीएसपी के प्रवक्ता और कोऑर्डिनेटर मोहम्मद फैजान खान के मुताबिक, बहुजन समाज पार्टी (BSP) 'बहुजन सुखाय बहुजन हिताय' के नारे पर चलती है जिसमें वह अल्पसंख्यकों के लिए भी जिम्मेदारी से आगे बढ़ रही है. जिसमें वह अल्पसंख्यकों के लिए भी जिम्मेदारी से आगे बढ़ रही है. नियुक्त किए गए अल्पसंख्यक प्रभारी और सह-प्रभारी के साथ बूथ प्रभारी मुस्लिम समुदाय के बीच जाकर बहुजन समाज पार्टी (BSP) की नीतियों के बारे में बताएंगे. और ये भी बताएंगे कि किस तरीके से समाजवादी पार्टी और अन्य दलों ने मुसलमानों को सिर्फ  वोट की राजनीति के लिए प्रयोग किया है.

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();