सीकर जिले के सेवा में भीषण सड़क हादसा: सवारियों से भरी लोक परिवहन बस पलटी, तीन की मौत - Ambedkarite People's Voice

Breaking News

Thursday, July 1, 2021

सीकर जिले के सेवा में भीषण सड़क हादसा: सवारियों से भरी लोक परिवहन बस पलटी, तीन की मौत

सीकर जिले के सेवा में भीषण सड़क हादसा: सवारियों से भरी लोक परिवहन बस पलटी, तीन की मौत
एक्सीडेंट कार
By: Tanuj Patel


राजस्थान। सीकर जिले के पास का गांव सेवा में कुछ देर पहले एक कार को बचाने के चक्कर में सवारियों से भरी एक लोक परिवहन बस पलट गई। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। तीनों मृतक बस में सवार बताये जा रहे है। बस में बैठे बाकी के कई लोग घायल हो हुये है। जिन्हें सीकर के जिला एसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घटना स्थल पर पर भारी संख्या में लोगों की भिड़ इकट्ठा हो गई। वहा पर खडे़ लोगो ने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस।

घटना स्थल पर खडे़ लोगों ने बताया की सवारियों से भरी लोक परिवहन बस सीकर से सालासर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सेवा गांव के पास सात मील बालाजी मंदिर के पास सामने से आ रही डिजायर कार को बचाने के चक्कर में लोक परिवहन बस पलटी खा गई। बस सडक़ से उतर कर साइड में पलट गई। वहा के लोगों ने बताया कि बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। इस दुर्घटना में तीन जनो की मौत हो गई। वहीं घायलों को ग्रामीणों ने आस पास के खड़े साधनो की सहायता से सीकर के एसके अस्पताल लाया जा रहा है। वहीं पुलिस अधीक्षक सहित आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे है। इधर, हादसे की सूचना पर एसके अस्पताल के बाहर भी लोगों की भिड़ जमा हो गई। घायलों का इलाज जारी है।
पलटी हुई लोक परिवहन बस

मच गई चीख पुकार

बताया जा रहा है कि लोक परिवहन बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। हादसे के बाद चीख पुकार मच गई। जिसके बाद आसपास के ग्रामीण दौडकऱ घायलों की मदद करने में जुट गए। इधर, पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और मृतकों के शवों को अस्पताल पहुंचाया।

No comments:

Post a Comment

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();